Friday, Sep 20 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


Job Astrology: इस ग्रह के कमजोर होने से ऑफिस में सुननी पड़ती हैं आलोचना, ये उपाय करने से बॉस रहेंगे खुश

Job Astrology: इस ग्रह के कमजोर होने से ऑफिस में सुननी पड़ती हैं आलोचना, ये उपाय करने से बॉस रहेंगे खुश


न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: आज कल के समय में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए नौकरी या काम करना बहुत जरुरी होता है. लेकिन हर किसी के लिए जॉब करना आसान नहीं होता है. अगर आप अपने कार्यक्षेत्र अच्छा काम करते है तो आपकी तारीफ भी की जाती है. वहीं अगर आप काम अगर अच्छा नहीं करते है तो आपको उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है. लेकिन क्या आपको अपने ऑफिस में अपने बॉस से हर काम में  सुननी पड़ती है तो बता दें इसके पीछे भी कुछ ग्रह-नक्षत्र भी जिम्मेदार हो सकते हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में. 

 

परेशानी बढ़ाता है यह ग्रह

सूर्य ग्रह को शास्त्रों में ऑफिस में बॉस से संबंधों और उनके व्यवहार से जोड़ कर देखा जाता है. अगर आपकी कुंडली में सूर्य ग्रह कमजोर हो तो ऑफिस में बॉस से मनमुटाव रह सकता है. या फिर बार बार बॉस से डांट सुननी पड़ सकती है. बता दें कि सूर्य ग्रह के कमजोर होने से आत्मविश्वास की कमी होती है. जिसकी वजह से आपसे आपके काम में गलती होती है. और फिर आपको आलोचनाओं का सुननी पड़ती होगी. 

सम्मान की कमी का  प्रतीक है कमजोर सूर्य. 

वहीं कमजोर सूर्य अनुशासनहीनता का भी संकेत देता है.  

4 शास्त्रों के अनुसार, कुंडली में सूर्य की स्थिति कमजोर होने से बॉस के साथ संबंध बिगड़ने लगते हैं. 

 

कुंडली में सूर्य को कैसे करें मजबूत

शास्त्रों के अनुसार, सूर्य अगर कुंडली में मजबूत रहता है तो ऑफिस में बॉस के साथ अच्छे रहते है. अगर आपको भी अपने ऑफिस में बॉस से अच्छे संबंध बनाए रखना है तो कुछ उपाय करके आप ऐसा कर सकते है. 

 

सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करें 

2 फिर सूर्य को एक तांबे के पात्र में  लाल पुष्प, जल, लाल चंदन, आधी चम्मच शक्कर,और रोली डालकर अर्घ्य दें. 


अधिक खबरें
रांची एयरपोर्ट पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:11 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय झारखंड दौरा. रांची एयरपोर्ट में स्पेशल विमान से पहुंची द्रोपदी मूर्मू. रांची एयरपोर्ट में स्वागत के लिए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन,

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:43 PM

संगीतकार व पार्श्व गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. बता दें कि संगीत निर्देशक व निर्माता विपिन रेशमिया 18 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे अंतिम सांस ली. हिमेश रेशमिया के 87 वर्षीय पिता मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे. साथ ही उम्र संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

Rape Case में बुरा फंसे तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर, लगा POSCO एक्ट
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:57 PM

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

ठेके में शराब की कीमत को लेकर अनियमितता, ठगे गए डीएम साहब
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:39 PM

शहरों में शराब के ठेकों पर ओवररेटिंग और अनियमितता की लगातार सूचनाएं मिलती है, देहरादून के एक शराब के ठेके से इस तरह की खबर आई जिसमें जिलाधिकारी ने खुद संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरु कर दिया है

बुर्काधारी महिला ने Salman Khan के पिता को दी धमकी, बोली- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी. बता दे कि इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली थी.